इन महंगी चीजों के मालिक हैं Ravi Teja 

तेलुगू स्टार रवि तेजा को लोग प्यार से मॉस महाराजा के नाम से बुलाते हैं।

रवि का पूरा नाम रविशंकर राजू भूपतिराजू है। 26 जनवरी, 1968 को जग्गमपेटा, आंध्रप्रदेश में जन्मे रवि तेजा का का फिल्म इंडस्ट्री से संबंध न होने के बावजूद उन्होंने जो स्टारडम हासिल किया है वह हर किसी के बस की बात नहीं है।

वि की फिल्में हिंदी भाषी लोग भी बहुत पसंद करते हैं। अगर आप साउथ की फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं तो टीवी पर इनकी फिल्में हर रोज देख सकते हैं।

रवि तेजा कि गिनती महंगे स्टार्स में होती है। रवि तेजा ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में सपोर्टिंग आर्टिस्ट के रोल में की थी जिसके बाद उन्होंने 1999 में आई फिल्म 'नी कोसम' से बतौर लीड एक्टर करियर शुरू किया।

कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद रवि फिल्मों में काम करने के लिए 1988 में चेन्नई आ गए थे। उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए कई बार ऑडिशन्स दिए, उन्होंने कई रातें प्लेटफार्म पर बिताई। खर्च चलाने के लिए कई छोटे-मोटे काम किए।

लेकिन आज उन्हें दुनिया जानती है। रवि तेजा की परफॉर्मेंस देख लोग सीटियां बजाते हैं। पावर, राजा द ग्रेट, बंगाल टाइगर, कृष्णा रवि तेजा की मशहूर फिल्मों में से एक हैं।

फिलहाल वो एक फिल्म के लिए करीब 15 करोड़ से ज्यादा रुपये चार्ज करते हैं। यही नहीं वह एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करते हैं। इसके साथ ही वह कई ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुके हैं।

रवि फिलहाल हैदराबाद के सबसे महंगे क्षेत्रों में से एक जुबली हिल्स में बने लग्जरी बंगले में रहते हैं। इसके अलावा भी उनका एक आलीशान घर है। रवि के पास Range Rover Evoque, BMW M6, Mercedes Benz S-Class जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।

निर्देशक पुरी जगन्नाध के साथ रवि तेजा ने कई हिट फिल्में दीं। कहा जाता है कि पुरी जगन्नाध की वजह से ही रवि तेजा इतने बड़े सुपरस्टार बन पाए। उनकी कई फिल्में बाकी निर्माता-निर्देशकों के लिए इंस्पिरेशन बनीं। रवि की आज तक कोई कंट्रोवर्सी नहीं रही।