Happy Birthday Yash: KGF सुपरस्टार यश के पिता आज भी चलाते हैं बस

कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ में लीड किरदार निभाने वाले यश 8 जनवरी को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने भारतीय सिनेमा में रिकॉर्ड कायम किया था.

पर्दे पर जब केजीएफ चैप्टर 1 रिलीज हुई तो फिल्म की कहानी और एक्शन ने लोगों को बीच हंगामा मचा दिया और इसका लीड एक्टर रातों रात हर किसी का पंसदीदा एक्टर बन गया.

एक्टर यश (Yash) की कन्नड़ दर्शकों के बीच एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने कई हिट फिल्मों के साथ खुद को एक स्टार के रूप में स्थापित किया है.

अपनी अंतिम फिल्म KGF की रिलीज़ के साथ, जो ऑल ओवर इंडिया एक हिट फिल्म बन गई, यश (Yash) ने कन्नड़ इंडस्ट्री के अलावा भी अपने बाजार का विस्तार किया और साउथ के एक बड़े स्टार के रूप में उभरकर सामने आए.

पिता आज भी चलाते हैं बस

बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि यश एक मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखते हैं. यश के पिता अरुण कुमार जे KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे, बाद में वह BMTC ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर की नौकरी करने लगे.

आज भी यश के पिता बस चलाते हैं, उनका मानना है कि इसी काम की बदौलत वह यश को इतना बड़ा बना पाए इसलिए वो ये नौकरी कभी नहीं छोड़ेगे.

9 दिसंबर 2016 को यश ने राधिका पंडित से शादी की,  दोनों के यथार्व नाम का बेटा और आर्या नाम की बेटी है.

यश की राधिका से मुलाकात यश के पहले सीरियल नंदा गोकुला के सेट पर हुई थी, दोनों ने शो में साथ काम किया और वहीं पर इनके प्यार की शुरुआत हुई और एक दूसरे का साथ दोनों ने हमेशा के लिए अपना लिया.

बता दें कि यश ने अपनी शादी के रिसेप्शन में कर्नाटक की पूरी जनता को इन्वाइट किया था. बता दें कि यश अब बहुत जल्द ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में दिखाई देंगे, इस फिल्म के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.